Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
धमतरी: प्राकृतिक आपदा से मृत तीन लोगों के परिजन को चार-चार लाख रूपये की आर्थिक सहायता स्वीकृत

आर.बी.सी. 6-4 के तहत धमतरी, 30 जनवरी 2023

प्राकृतिक आपदा से मृत जिले के तीन लोगों के परिजन को कलेक्टर श्री ऋतुराज रघुवंशी ने आर.बी.सी. 6-4 के तहत चार-चार लाख रूपये की आर्थिक सहायता स्वीकृत किए हैं। इनमें कुरूद तहसील के ग्राम गाड़ाडीह की श्रीमती गया बाई को आर.बी.सी. 6-4 के तहत चार लाख रूपये स्वीकृत किया गया है। दरअसल उनके पुत्र श्री गोकुल सिंह की आग से जलने की वजह से 31 जनवरी 2022 को मृत्यु हो गई। इसी तरह भखारा तहसील के ग्राम डोमा के श्री देवेन्द्र कुमार यादव की 18 मई 2022 को तालाब में डूबने से हो गई। इसके मद्देनजर उनकी पत्नी श्रीमती लालिमा यादव को आरबीसी 6-4 के तहत चार लाख रूपये आर्थिक सहायता स्वीकृत किया गया। मगरलोड के तहसील के श्री छम्मनलाल निषाद पिता को आर.बी.सी. 6-4 के तहत चार लाख रूपये आर्थिक सहायता स्वीकृत किया गया। दरअसल उनके पुत्र श्री खुमेन्द्र निषाद की 08 जुलाई 2022 को सर्प के काटने की वजह से मृत्यु हो गई।

The post धमतरी: प्राकृतिक आपदा से मृत तीन लोगों के परिजन को चार-चार लाख रूपये की आर्थिक सहायता स्वीकृत appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=69920