Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नक्सलियों ने बाजार में लगाया कुकर बम, बैनर लगा कहा- बेरहबेड़ा घटना के दोषियों को दो सजा

जगदलपुर दंतेवाड़ा जिले के गीदम थाना क्षेत्र के बड़े तुमनार में बीती रात नक्सलियों ने साप्ताहिक बाजार में बैनर पोस्टर लगाने के साथ ही कुकर बम भी लगाए। जहां सुबह जवानों ने सर्च ऑपरेशन चलाकर सभी को जब्त कर लिया है। 

मामले के बारे में जानकारी देते हुए गीदम पुलिस ने बताया की शनिवार की देर रात को नक्सलियों की एक टीम ने बड़े तुमनार में लगने वाले साप्ताहिक बाजार के शुरू होने से पहले ही वहां पर अपनी उपस्थिति दर्ज करते हुए वहां पर बैनर पोस्टर लगाने के साथ ही कुकर बम भी लगा दिए। नक्सलियों की इंद्रावती एरिया कमेटी के द्वारा बेरहबेड़ा घटना में दोषी शासन प्रशासन के अधिकारियों के साथ ही दोषियों को सजा देने की बात की। 

नक्सलियों ने डीआरजी और बस्तर में बने पुलिस कैंप को हटाने की बात कहते हुए दोषी पुलिस जवानों के अधिकारियों को कड़ी सजा देने की बात भी कही। इसके अलावा आदिवासियों को इज्जत व जान का खतरा होने की बात कहते हुए पुलिस कैंपों को तत्काल हटाए जाने की बात पोस्टर के जरिए कही। 

The post नक्सलियों ने बाजार में लगाया कुकर बम, बैनर लगा कहा- बेरहबेड़ा घटना के दोषियों को दो सजा appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=79572