Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नक्सलियों ने व्यापारियों से मारपीट की ली जिम्मेदारी, कैंप और थानों में सामान सप्लाई का लगाया आरोप

सुकमा. दोरनापाल व्यापारियों से मारपीट मामले में नक्सलियों ने प्रेस नोट जारी किया है. नक्सलियों की कोंटा एरिया कमेटी ने घटना की जिम्मेदारी ली है. तीनों व्यापारियों पर कैंप व थानाओं में सप्लाई करने का आरोप लगाया है.

प्रेस नोट में नक्सलियों ने व्यापारियों से लूटे गए दो बाइक को जलाने व सामान को जब्त करने की बात लिखी है. पूरे घटना का बदला लेने पुलिस पर निर्दोष ग्रामीणों से मारपीट करने का आरोप भी लगाया है. व्यापारियों को 4-5 बार पर्चा पोस्टर लगाकर चेतावनी देने की बात भी नक्सलियों ने लिखी है.

नक्सलियों की ओर से जारी प्रेस नोट –

The post नक्सलियों ने व्यापारियों से मारपीट की ली जिम्मेदारी, कैंप और थानों में सामान सप्लाई का लगाया आरोप appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/naxalites-took-responsibility-for-assaulting-traders/