Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नारायणपुर: आज गणतंत्र दिवस पर नारायणपुर विधायक एवं छत्तीसगढ़ हस्त शिल्प विकास बोर्ड के अध्यक्ष चंदन कश्यप ध्वजारोहण कर लेंगे सलामी

नारायणपुर, गणतंत्र दिवस के अवसर पर आज 26 जनवरी को जिला मुख्यालय नारायणपुर के शासकीय बालक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय खेलमैदान में गणतंत्र दिवस समारोह के मुख्य अतिथि नारायणपुर विधायक एवं छत्तीसगढ़ हस्त शिल्प विकास बोर्ड के अध्यक्ष चंदन कश्यप ध्वजारोहरण करेंगे और परेड की सलामी लेंगे। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 26 जनवरी 2023 को प्रातः 8.59 बजे मुख्य अतिथि का कार्यक्रम स्थल पर आगमन, प्रातः 9 बजे मुख्य अतिथि द्वारा ध्वजारोहण एवं राष्ट्रगान होगा। प्रातः 9.05 बजे मुख्य अतिथि द्वारा परेड का निरीक्षण, प्रातः 9.10 बजे मुख्यमंत्री जी का संदेश वाचन, प्रातः 9.30 बजे हर्ष सूचक गुब्बारा छोड़ा जायेगा। तथा प्रातः 9.35 बजे मार्चपास्ट और प्रातः 9.50 को पुरस्कार का वितरण किया जावेगा।

The post नारायणपुर: आज गणतंत्र दिवस पर नारायणपुर विधायक एवं छत्तीसगढ़ हस्त शिल्प विकास बोर्ड के अध्यक्ष चंदन कश्यप ध्वजारोहण कर लेंगे सलामी appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=69504