Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल का निधन

चंडीगढ़ 25 अप्रैल।पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री एवं शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ नेता प्रकाश सिंह बादल का आज निधन हो गया. वह लगभग 95 वर्ष के थे।

श्री बादल को सांस लेने में दिक्कत के कारण मोहाली के एक अस्पताल में कुछ दिन पूर्व भर्ती करवाया गया,जहां उपचार के दौरान देर शाम उनका निधन हो गया।श्री बादल 1957 में पहली बार विधायक चुने गए थे और 1970 में पहली बार मुख्यमंत्री बने थे।वह पांच बार पंजाब के मुख्यमंत्री रहे।

श्री बादल के पुत्र सुखबीर सिंह बादल और उनकी पुत्र वधु हरसिमरत कौर दोनो राजनीति में सक्रिय है।श्रीमती कौर मोदी मंत्रिमंडल में मंत्री भी रह चुकी है।उनके निधन पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने गहरा दुख व्यक्त किया है।

The post पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल का निधन appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/52735