Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पवार ने पार्टी के कार्यकर्ताओं के अनुरोध पर अपना त्याागपत्र लिया वापस

मुबंई 05 मई।राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी अध्‍यक्ष शरद पवार ने पार्टी के कार्यकर्ताओं के अनुरोध पर आज अपना त्‍यागपत्र वापस ले लिया।

श्री पवार ने कहा कि वह लोगों की भावनाओं की उपेक्षा नहीं कर सकते। उन्‍होंने कहा कि त्‍यागपत्र वापस लेने की पार्टी कार्यकर्ताओं की मांग और वरिष्ठ नेताओं के पारित प्रस्ताव का वह सम्मान करते हैं।श्री पवार ने मंगलवार को पार्टी अध्‍यक्ष पद से त्‍यागपत्र की घोषणा की थी।

इससे पहले, आज मुंबई में पार्टी कार्यालय में कोर कमेटी की बैठक में पार्टी अध्‍यक्ष पद से शरद पवार के त्‍यागपत्र को अस्‍वीकार करने का प्रस्ताव पारित किया गया। प्रस्‍ताव में उनसे पार्टी का नेतृत्व जारी रखने का अनुरोध किया गया। बैठक में पार्टी नेता अजीत पवार और सुप्रिया सुले शामिल थे।

 

 

The post पवार ने पार्टी के कार्यकर्ताओं के अनुरोध पर अपना त्याागपत्र लिया वापस appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/53410