Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पश्चिम बंगाल में अवैध पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से नौ मरे

(फाइल फोटो)

कोलकाता 16 मई।पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर के एगरा के खादिकुल गांव में आज हुए भीषण विस्फोट में नौ लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

   पुलिस के अनुसार अवैध पटाखा फैक्ट्री के मालिक को पिछले साल गिरफ्तार किया गया था लेकिन बाद में उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया। हालांकि, उसने पटाखा बनाने की अवैध गतिविधियों को गुप्त रूप से जारी रखा।

इसे भी पढ़े-कर्नाटक में नए मुख्‍यमंत्री के चयन के लिए कांग्रेस के प्रयास जार

   मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने मामले की सीआईडी ​​जांच के आदेश दिए और कहा कि राज्य को इस घटना की एनआईए से जांच पर कोई आपत्ति नहीं है। उन्होंने प्रत्येक मृतक के निकट परिजन को ढाई-ढाई लाख रुपये और घायलों को एक-एक लाख रुपये मुआवजा देने का आदेश दिया। स्थानीय थाना प्रभारी को भी कारण बताओ नोटिस देने को कहा गया है कि अवैध पटाखा फैक्ट्री के बारे में उनके पास कोई सूचना क्यों नहीं मिली।

The post पश्चिम बंगाल में अवैध पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से नौ मरे appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/54045