Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पुलिसकर्मी का शव मिलने से मचा हड़कंप, हत्या की आशंका; जांच में जुटी पुलिस

कोरबा जिले के बांगो थाने में पदस्थ एएसई प्रभारी नरेंद्र सिंह परिहार का शव बैरक में मिलने से हड़कंप मच गया। बैरक का दरवाजा टूटा हुआ मिला है। उनके शरीर पर जख्म के निशान हैं, प्रथम दृष्टया माना जा रहा है कि उनकी किसी ने हत्या की है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके के लिए रवाना हो गए। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।घटना के बाद थाना के बैरक को सील कर दिया गया है वही मुख्य मार्ग पर पुलिस ने नाकाबंदी शुरू कर दी है। फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड को भी मौके पर बुलाया गया है। बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी बैरक के अंदर सो रहा था। इसी दौरान कुछ लोग दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे और उनकी हत्या कर दी।

The post पुलिसकर्मी का शव मिलने से मचा हड़कंप, हत्या की आशंका; जांच में जुटी पुलिस appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=79513