Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पुलिसकर्मी के हमले में घायल ओडिसा के मंत्री नब किशोर दास का निधन

भुवनेश्वर 29 जनवरी। पुलिसकर्मी के हमले में घायल ओडिसा के स्वास्थ्य मंत्री नब किशोर दास का आज भुवनेश्वर के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया।

श्री दास आज दोपहर झारसुगुडा जिले के ब्रजराजनगर में एक कार्यक्रम के दौरान गोली लगने से घायल हो गए थे। ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस सहायक उप-निरीक्षक ने श्री दास पर कथित रूप से गोली चलाई। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

गोली लगने के बाद श्री दास को एयरलिफ्ट कर इलाज के लिए भुवनेश्वर लाकर एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था,जहां उनका निधन हो गया।

श्री दास के निधन पर सभी पार्टियों के नेताओं ने शोक जताया है। मुख्यमंत्री नवीन पटनायक, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और कई अन्य गणमान्य लोगों ने श्री दास के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

The post पुलिसकर्मी के हमले में घायल ओडिसा के मंत्री नब किशोर दास का निधन appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/47364