Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
प्रधानमंत्री मोदी ने असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा और उनकी मंत्रिपरिषद के साथ गेस्ट हाउस में बंद कमरे में की बैठक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा और उनकी मंत्रिपरिषद के साथ एक गेस्ट हाउस में बंद कमरे में बैठक की। इसकी जानकारी अधिकारियों ने दी है। हालांकि, बैठक में क्या हुआ, इस बारे में कोई मीडिया ब्रीफिंग नहीं हुई।

मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने बैठक के बाद ट्वीट किया, “मेरे कैबिनेट सहयोगियों के लिए एक दुर्लभ सौभाग्य है कि आज गुवाहाटी में माननीय पीएम श्री @narendramodi जी का आशीर्वाद और मार्गदर्शन प्राप्त करने का अवसर मिला है। असम के लिए ये एक ऐतिहासिक पल है और अपार गौरव का क्षण है।”

स्वास्थ्य मंत्री केशब महंत ने सोमवार को कहा था कि सभी विभागों के कामकाज पर चर्चा होने की उम्मीद है, लेकिन उन्होंने कोई खास डिटेल नहीं दी।

प्रधानमंत्री मेघालय, नागालैंड और त्रिपुरा में नई सरकारों के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने के लिए पूर्वोत्तर के दो दिवसीय दौरे पर हैं।

पीएम मोदी सुबह यहां पहुंचे थे और कोनराड संगमा के नेतृत्व वाली सरकार का शपथ ग्रहण देखने के लिए हेलीकॉप्टर से शिलांग के लिए रवाना हुए थे।

सरमा ने ट्वीट किया, “माननीय राज्यपाल श्री @गुलाब_कटारिया जी के साथ गुवाहाटी हवाई अड्डे पर उनका स्वागत किया। माननीय पीएम की उपस्थिति में सीखने, आशीर्वाद और आनंद से भरे दिन की उम्मीद है।”

जैसे ही पीएम हवाईअड्डे से बाहर निकले, बड़ी संख्या में लोगों ने उनके काफिले पर फूलों की वर्षा कर उनका स्वागत किया, विभिन्न समुदायों के सदस्यों ने होली के अवसर पर गीत और नृत्य प्रस्तुत किए।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, “गुवाहाटी में होली की पूर्व संध्या पर अदर्नीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के लिए यह खुशी, स्नेह और प्रशंसा का रंग है।”

उन्होंने राज्य की अपनी यात्रा की तस्वीरें ट्विटर पर साझा कीं और लिखा कि वह “गुवाहाटी में उन्हें मिले प्यार और स्नेह से अभिभूत हैं”।

इससे पहले मंगलवार को सरमा ने दावा किया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली विकास की राजनीति वोट बैंक की राजनीति पर हावी हो गई है।

उन्होंने कहा था, “पूर्वोत्तर के लोगों ने कभी केंद्र से इस तरह का प्यार और देखभाल नहीं देखी। हम वास्तव में धन्य महसूस कर रहे हैं।”

प्रधानमंत्री त्रिपुरा में माणिक साहा के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए बुधवार सुबह गुवाहाटी से अगरतला के लिए रवाना होने वाले हैं।

The post प्रधानमंत्री मोदी ने असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा और उनकी मंत्रिपरिषद के साथ गेस्ट हाउस में बंद कमरे में की बैठक appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/50088