Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
प्रधानमंत्री मोदी भोपाल में आज कंबाइंड कमांडर्स कॉन्फ्रेंस-2023 में करेंगे शिरकत …

शुक्रवार यानी कि 31 मार्च का दिन खबरों से भरा रहा। शुक्रवार को कई राज्यों से रामनवमी को लेकर हिंसा की खबरें सामने आई। वहीं, शुक्रवार को बिहार बोर्ड ने दसवीं का रिजल्ट जारी कर दिया। साथ ही आईपीएल का 16वां संस्करण शुरू हुआ। पहले दिन चेन्नई और गुजरात के बीच मैच हुआ, जिसमें गुजरात की टीम ने बाजी मारी।

इसी तरह आज (शनिवार) यानी कि एक अप्रैल को कई खबरें सुर्खियों में रहेंगी। आज से वित्तीय वर्ष 2023-24 की शुरुआत हो रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भोपाल के कुशाभाऊ ठाकरे हॉल में सुबह करीब 10 बजे कंबाइंड कमांडर्स कॉन्फ्रेंस-2023 में शिरकत करेंगे। केंद्रीय गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह मिजोरम में 2,414 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे।

The post प्रधानमंत्री मोदी भोपाल में आज कंबाइंड कमांडर्स कॉन्फ्रेंस-2023 में करेंगे शिरकत … appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/51312