Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बच्चे का शव लेकर जा रही कार पीछे से डंफर में घुसी, हादसे में पांच की मौके पर ही मौत

सुल्तानपुर- पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर स्थित भेलारा गांव के पास रविवार दोपहर दिल्ली से बिहार जा रही एक कार अनियंत्रित होकर डंपर में पीछे से घुस गई। हादसे में कार पर सवार मां-बेटे समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना के बाद पहुंचे यूपीडा कर्मियों ने क्षतिग्रस्त कार में फंसे सभी लोगों के शवों को बाहर निकाला। हादसे के बाद डीएम और एसपी खुद मौके पर पहुंचे और निरीक्षण किया। हादसे की जानकारी डीएम ने पीड़ित परिजनों को दी है।

मौके पर पांच लोगों की मौत, बच्चा पहले ही मरा था
एक्सप्रेस वे पर कंस्ट्रक्शन का कार्य हो रहा था। इसलिए एक्सप्रेस-वे के किनारे डंपर खड़ा था। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार के चलते कार डंपर में पीछे से जा घुसी। इस हादसे में कार सवार तीन महिलाओं और दो पुरुषों की मौत मौके पर हुई है। जबकि साढ़े तीन माह के बच्चे की पहले ही मौत हो चुकी थी। हादसे की जानकारी डीएम ने पीड़ित परिजनों को दी है।

बिहार के सासाराम निवासी सलीम के साढ़े तीन महीने के बेटे एहसान की दिल्ली एम्स में मौत हो चुकी थी। परिजन उसके शव को लेकर घर लौट रहे थे। रास्ते में उनकी भी मौत हो गई। मृतकों की पहचान एहसान, उसकी मम्मी साइना खातून (37) पत्नी गुड्डू, साहिल खान (19) पुत्र गुड्डू, शाहरुख ड्राइवर (25), जमीला पत्नी जमाल (साइना की मां), रुखसार (साइना की भाभी) पत्नी सलीम निवासी गण सासाराम की हादसे में मौत हुई है।

एक्सप्रेस वे पर कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था
हादसे की सूचना पर डीएम जसजीत कौर भी मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया “लगभग 12 बारह बजे के आसपास एक्सीडेंट हुआ है। स्विफ्ट डिजायर कार दिल्ली से बिहार जा रही थी। कार में जितने लोग थे, उनकी डेथ हो गई है। पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर कंस्ट्रक्शन वर्क चल रहा था, जिसमें एक डंपर खड़ा था। गाड़ी स्पीड से आ रही थी और टकरा गई।”

The post बच्चे का शव लेकर जा रही कार पीछे से डंफर में घुसी, हादसे में पांच की मौके पर ही मौत appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=79592