Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बलूचिस्तान में भूकंप के झटके किए गए महसूस , पढ़े पूरी खबर

पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में रविवार को भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं। जियो न्यूज ने बताया कि बलूचिस्तान प्रांत के झाल मगसी जिले में हल्के भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं। हालांकि, पूरे क्षेत्र में भूकंप के झटके महसूस किए जाने के कारण जिले के कई लोग अपने घरों से बाहर निकल आए।

झाल मगसी से 20 किमी दक्षिण-पश्चिम में था भूकंप का केंद्र

मौसम विभाग के मुताबिक, भूकंप का केंद्र झाल मगसी से 20 किमी दक्षिण-पश्चिम में था। भूकंप आने के बाद हताहत या क्षति की कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है, लेकिन हल्के झटकों के कारण लोग डर गए और अपने घरों से बाहर निकल आए।

कुछ दिन पहले भी आया था पाकिस्तान में भूकंप

यह भूकंप पंजाब और राष्ट्रीय राजधानी इस्लामाबाद सहित खैबर पख्तूनख्वा के विभिन्न क्षेत्रों में आए शक्तिशाली भूकंप के कुछ दिनों बाद आया है। इस भूकंप में कम से कम नौ लोगों की मौत हो गई और 160 से अधिक अन्य घायल हो गए थे।

6.8 तीव्रता का भूकंप आया था भूकंप

जियो न्यूज के मुताबिक, पाकिस्तान के कई अन्य हिस्सों में मंगलवार रात 6.8 तीव्रता का भूकंप आया था। प्रांतीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (पीडीएमए) केपी ने बताया कि खैबर पख्तूनख्वा में मारे गए लोगों में पांच व्यक्ति, दो महिलाएं और बच्चे शामिल थे। पीडीएमए की रिपोर्ट के मुताबिक, भूकंप के झटकों के कारण खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में कम से कम 19 घर आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हुए थे।

The post बलूचिस्तान में भूकंप के झटके किए गए महसूस , पढ़े पूरी खबर appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/51059