Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बसपा नेता हाजी याकूब पर दर्ज होगा गैंगस्टर का केस, जाने पूरी खबर

हाजी याकूब और उसके बेटों पर गैंगस्टर का केस दर्ज होगा। बसपा नेता हाजी याकूब कुरैशी और उनके दोनों बेटों समेत सात लोगों के खिलाफ गैंगस्टर की फाइल तैयार हो गई है। इस फाइल को एसएसपी के पास भेजा गया है। जल्द कार्रवाई पूरी कर ली जाएगी। हाजी याकूब और बेटों को भगौड़ा घोषित करते हुए इनके पोस्टर भी शहर में चस्पा करने की तैयारी की जा रही है।

हाजी याकूब कुरैशी के बेटे इमरान की खरखौदा के अलीपुर में मीट फैक्ट्री है। पुलिस टीम ने 31 मार्च की रात मीट फैक्ट्री पर छापेमारी की इस  दौरान अवैध मीट के पैकिंग मिले। मामले में हाजी याकूब उसकी पत्नी और दो बेटों समेत 17 आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया गया। 10 लोगों की मौके पर गिरफ्तारी कर ली गई थी।

हाजी याकूब, फिरोज और इमरान अभी तक फरार हैं। पुलिस सभी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर चुकी है। हाजी याकूब, फिरोज, इमरान, मैनेजर मोहित त्यागी समेत 7 आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर की फाइल खरखौदा पुलिस तैयार कर एसएसपी को भेजी गई है। पुलिस अधिकारियों की मानें तो फाइल डीएम कार्यालय भेज दी गई है। डीएम की अनुमति के बाद गैंगस्टर लग जाएगी। इसके बाद पुलिस बाकी संपत्ति को कुर्क करने की कार्रवाई करेगी।

इनाम राशि बढ़ाकर कार्रवाई शुरू करने की तैयारी में पुलिस

हाजी याकूब और उसके दोनों बेटे इमरान और फिरोज फरार हैं। सभी पर पुलिस ने 25-25 हजार का इनाम भी घोषित किया। आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम लगी है, लेकिन कोई हाथ नहीं आया। इसके बाद इनाम की राशि बढ़ाकर 50 हजार करने की कार्रवाई शुरू की गई है। इसके लिए आईजी मेरठ को एसएसपी की ओर से फाइल भेजी गई है।

 

https://www.cgnews.in/%E0%A4%AC%E0%A4%B8%E0%A4%AA%E0%A4%BE-%E0%A4%A8%E0%A5%87%E0%A4%A4%E0%A4%BE-%E0%A4%B9%E0%A4%BE%E0%A4%9C%E0%A5%80-%E0%A4%AF%E0%A4%BE%E0%A4%95%E0%A5%82%E0%A4%AC-%E0%A4%AA%E0%A4%B0-%E0%A4%A6%E0%A4%B0/