Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बागेश्वर धाम से लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पलटी, एक की मौत, पांच घायल

यूपी के कन्नौज जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ। बागेश्वर धाम से दर्शन कर पीलीभीत लौट रहे श्रृद्धालों की कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार सवार एक की मौत हो गई। जबकि पांच लोग घायल हो गए। यूपीडा सहायक सुरक्षा अधिकारी ने घायलों को मेडिकल कॉलेज भेजा। हादसा आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर शनिवार सुबह हुआ।

बताया जा रहा है कि पीलीभीत के थाना भूमिचौई गांव कबीरपुर कसगंजा निवासी महरूम शाह (33) पेशे से ड्राइवर है। वो किराए पर कार लेकर श्रृद्धालुओं को दर्शन कराने बागेश्वर धाम गया था। शनिवार को सभी वहां से पीलीभीत लौट रहे थे। उनकी कार पर थाना पुरनपुर गांव समेरा निवासी रामपाल (65) उनके भाई रामकिशन (40), पुत्र धर्मेन्द्र (22), परिवार की मुन्नी देवी (35) और विमला (45) सवार थीं।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर थाना तालग्राम के मछैया गांव के पास पहुंचते ही ड्राइवर को नींद की झपकी आने से कार डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। जिसमें सभी लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंचे यूपीडा सहायक सुरक्षा अधिकारी राजेंद्र प्रसाद कनौजिया और पुलिस ने घायलों को मेडिकल कॉलेज तिर्वा भेजा। वहां रामपाल की मौत हो गई। थाना प्रभारी देवेश कुमार पाल का कहना है कि एक मौत हुई है। उप निरीक्षक ओमप्रकाश मौर्या को पंचनामा की कार्रवाई के लिए भेजा गया है।

The post बागेश्वर धाम से लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पलटी, एक की मौत, पांच घायल appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=81815