Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बिग बॉस 16 में शालीन भनोट पर ऐसे भद्दे आरोप लगते हुए टीना दत्ता ने कहीं ये बड़ी बात

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 में टीना दत्ता (Tina Datta) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) की दोस्ती टूटने के बाद ऐसे मोड़ पर पहुंच गई है, जहां पर गेम के नाम पर अब गंदगी फैलाई जाने लगी है। टीना दत्ता ने बीते एपिसोड में प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Choudhary) के सामने शालीन भनोट के बारे में ऐसी बातें बोली हैं, जिन्हें सुनकर पहली बार प्रियंका के मुंह पर भी ताले लग गए। 

बिग बॉस 16 के बीते एपिसोड में टीना दत्ता यह दावा करती नजर आई कि शालीन भनोट की टीम ने शो शुरू होने से पहले मुझसे कॉन्टेक्ट करने का प्रयास किया था, जिससे वह गेम की प्लानिंग कर सके। टीना ने खुलासा करते हुए कहा कि शालीन ने गौतम विज से भी कॉन्टेक्ट किया था। टीना दत्ता इसी के आगे बोलती हैं कि शालीन ने उनसे बिग बॉस के घर में बहुत ही घटिया चीज मांगी थी। टीना दत्ता ने चीज का तो नाम नहीं लिया मगर उन्होंने बार-बार कहा कि कोई ऐसी चीज है जिसके बारे में वह कैमरे पर नहीं बता सकतीं। प्रियंका चौधरी के यह सुनने के बाद होश ही उड़ गए। 

टीना दत्ता ने शालीन पर इल्जाम लगाते हुए कहा- कई ऐसी बातें कह डाली हैं, जिसने प्रियंका के साथ-साथ दर्शकों के भी होश उड़ा डाले हैं। टीना दत्ता ने बिना नाम लिए इशारों में प्रियंका से बोला, ‘तुम यह बताओ ये दो बार बाथरूम में जाता है तथा वहां सेम लड़की होती है। ये बताओ कैसे संभव है। तुम जब जाते हो तभी लॉक क्यों खराब होता है।’ 

The post बिग बॉस 16 में शालीन भनोट पर ऐसे भद्दे आरोप लगते हुए टीना दत्ता ने कहीं ये बड़ी बात appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/46248