Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बेमेतरा हिंसा में मृत युवक के परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरी-भूपेश

रायपुर 11 अप्रैल।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बेमेतरा जिले के बीरनपुर में साम्प्रदायिक हिंसा में मारे गए युवक के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दिए जाने की घोषणा की हैं।

श्री बघेल ने छत्तीसगढ़ प्रदेश साहू संघ के पदाधिकारियों से मुलाक़ात के बाद यह घोषणा की।उन्होने कहा कि पीडित परिवार को इसके अलावा 10 लाख रूपये की सहायता राशि भी प्रदान की जाएगी।साहू समाज के प्रदेश अध्यक्ष टहल सिंह साहू एवं अन्य पदाधिकारियों ने आज श्री बघेल से मुलाकात की थी।

मुख्यमंत्री ने कमिश्नर के नेतृत्व में उच्च स्तरीय प्रशासकीय जाँच के भी निर्देश दिए है और उन्हे एक सप्ताह में जाँच कर रिपोर्ट देने के निर्देश दिए गए हैं।मुख्यमंत्री ने प्रदेश वासियों से शांति और सद्भावना बनाए रखने की अपील की हैं।

The post बेमेतरा हिंसा में मृत युवक के परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरी-भूपेश appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/51872