Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भाजपा से इस्तीफा देने वाले आदिवासी नेता नन्द कुमार साय कांग्रेस में शामिल

रायपुर 01 मई।भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) से कल इस्तीफा देने वाले राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग के पूर्व अध्यक्ष एवं छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ आदिवासी नेता नन्द कुमार साय आज कांग्रेस में शामिल हो गए।

श्री साय ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।श्री साय को कांग्रेस अध्यक्ष मरकाम को सदस्य़ता दिलाई।इस मौके पर मुख्यमंत्री श्री बघेल एवं श्री मरकाम ने मुंह मीठा करवाकर और पुष्प गुच्छ देकर श्री साय का पार्टी में स्वागत किया।

कांग्रेस में शामिल होने के बाद श्री साय ने कहा कि आज की भाजपा अटल की भाजपा नही है। उन्होने कहा कि भूपेश सरकार ने राज्य में बहुत अच्छा काम किया है।उन्होने भूपेस सरकार की नरवा, गरवा,घुरवा और बारी योजना और राम वन गमन पथ के निर्माण तथा माता कौशिल्या के मन्दिर आदि का जिक्र किया और कहा कि सरकार के कामकाज ने उन्हे बहुत प्रभावित किया।उऩ्होने कहा कि कांग्रेस में शामिल होकर वह गरीबों की और बेहतर सेवा वह कर सकेंगे।मुख्यमंत्री श्री बघेल ने श्री साय का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि उनके आने से आदिवासियों की आवाज और बुलन्द होंगी।

 

The post भाजपा से इस्तीफा देने वाले आदिवासी नेता नन्द कुमार साय कांग्रेस में शामिल appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/53122