Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भारी बारिश के कारण हुए जलजमाव से कोरमंगला समेत बेंगलुरु के अनेक हिस्सों में प्रभावित है सामान्य जनजीवन..

Bengaluru Waterlogging: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में भारी बारिश के कारण सोमवार को जगह-जगह जलजमाव हो गया है। इसके कारण यहां की ट्रैफिक भी ठप पड़ गई है। कोरामंगला (Koramangala) समेत बेंगलुरु के अनेक हिस्सों में सामान्य जनजीवन प्रभावित है। हालात की मांग है कि टेक राजधानी बेंगलुरु के आफिस की ओर से वर्क फ्राम होम के आदेश जारी कर दिए जाएं।

यहां अमेजन, फ्लिपकार्ट और विप्रो जैसी कंपनियां हैं। वाल स्ट्रीट इंवेस्टमेंट बैंक गोल्डमैन सैक्स और भारतीय होम डिलिवरी कंपनी स्विगी ने अपने कर्मचारियों को घर से काम करने के आदेश दे दिए हैं। सोशल मीडिया के यूजर्स भी लोगों को निश्चित मार्गों से परहेज करने की सलाह दे रहे हैं।

jagran

स्थानीय टेलीविजन पर ढेर सारी ऐसी तस्वीरें और वीडियो क्लिप प्रसारित हो रहे हैं जिसमें जगह-जगह कमर तक पानी भर गया है और इसके कारण लंबा ट्रैफिक जाम लगा पड़ा है। स्थानीय निवासी ने न्यूज एजेंसी एएनआइ को बताया, ‘यहां भारी बारिश हुई। सुबह जागने के बाद हमने देखा कि जलजमाव शुरू हो गया था। सड़क पर डिवाइडर तक पानी पहुंच गया। इसके बाद हमने सड़क और बेसमेंट से पानी को निकालना शुरू किया। मेरा बेसमेंट पूरी तरह जलमग्न हो चुका है।’

https://www.cgnews.in/%E0%A4%AD%E0%A4%BE%E0%A4%B0%E0%A5%80-%E0%A4%AC%E0%A4%BE%E0%A4%B0%E0%A4%BF%E0%A4%B6-%E0%A4%95%E0%A5%87-%E0%A4%95%E0%A4%BE%E0%A4%B0%E0%A4%A3-%E0%A4%B9%E0%A5%81%E0%A4%8F-%E0%A4%9C%E0%A4%B2%E0%A4%9C/