Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे ने रानी चटर्जी पर साधा निशाना…

फिल्मी सितारे अपनी इमेज को लेकर बहुत ज्यादा कॉन्शियस रहते हैं। वे मीडिया के सामने कुछ भी बोलने से पहले सौ बार सोचते हैं। लेकिन, कई बार कॉम्पिटिशन की वजह से वे लोग आपस में भिड़ जाते हैं। एक-दूसरे का नाम लिए बिना एक-दूसरे पर निशाना साधने लग जाते हैं। जी हां, एक बार भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी और पूनम दुबे के बीच इंटरनेट पर भिड़ंत हो गई थी। दोनों एक-दूसरे पर निशाना साधने लगी थीं। क्यों? आइए जानते हैं…

इस तरह हुई थी शुरुआत 
कुछ समय पहले भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बोल्ड तस्वीर शेयर की थी। उनकी इस तस्वीर को लोगों ने खूब पसंद किया था। लोग उनकी तस्वीर पर जमकर कमेंट भी कर रहे थे। लेकिन, एक्ट्रेस रानी चटर्जी को ये बात पसंद नहीं आई थी। कथित तौर पर रानी चटर्जी ने बिना नाम लिए सोशल मीडिया पर पूनम पर निशाना साधा था।

पूनम के लिए रानी ने लिखी थी ये बात
रानी चटर्जी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साड़ी में तस्वीर शेयर कर लिखा था, ‘असली खूबसूरती तो साड़ी में है काम से नाम कमाओ’। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस पोस्ट के जरिए रानी चटर्जी ने बिना नाम लिए पूनम दुबे की वाट लगाई थी।

पूनम ने किया था पलटवार
एक इंटरव्यू के दौरान पूनम से जब रानी को इस पोस्ट के बारे में पूछा गया तब पूनम ने कहा था, ‘मैं अपनी तरफ से उनको ज्यादा फुटेज नहीं देना चाहती हूं। लेकिन, बस इतना कहना चाहूंगी कि जिनके घर शीशे के होते हैं उन्हें दूसरों के घरों पर पत्थर नहीं मारना चाहिए क्योंकि वे मस्तराम जैसी बोल्ड वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं। उन्होंने उस सीरीज में जमकर बोल्ड सीन्स दिए थे। उनसे ज्यादा क्लास मेरा है। वे मेरे से बहस करने के लायक नहीं।’

The post भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे ने रानी चटर्जी पर साधा निशाना… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/49107