Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भ्रष्टाचार करोंगो तो भारत रत्न नही मिलेगा बल्कि ईडी ही आयेगी- रमन

रायपुर 20 फरवरी।छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ.रमन सिंह ने कांग्रेस नेताओं के ठिकानों पर ईडी के छापे की कार्यवाई पर कांग्रेस के आरोपो पर तंज कसते हुए कहा कि जब भ्रष्टाचार करोंगो तो भारत रत्न नही मिलेगा बल्कि ईडी ही आयेगी।

डा.सिंह ने आज यहां प्रेस कान्फ्रेस में कहा कि राज्य में पहले बाहर से कोई नेता आता था तब यहाँ विकास और योजनाओं की बात होती थी, आज भूपेश राज में यह हालत है कि राष्ट्रीय स्तर की मीडिया और नेताओं के बीच राज्य का नाम सिर्फ ईडी और सीडी के लिए याद रखा जाता है।उन्होंने कहा कि कांगेस ने कहा कि राहुल गाँधी की भारत जोड़ो यात्रा से बौखलाहट है, जो यात्रा राज्य में आई ही नहीं उससे किसी को क्या बौखलाहट हो सकती है।

उन्होने कोयले से अवैध वसूली का आरोप लगाते हुए कांग्रेस सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि जब चार सालों तक कोयले की दलाली खाओगे तो ईडी नहीं आएगी तो क्या “भारत रत्न” के लिए आमंत्रण आएगा, जहां तक उनके अधिवेशन के बीच ईडी के कार्यवाही की बात है तो ईडी संवैधानिक एजेंसी है और अपना काम कर रही है।

नान, चिटफंड और झीरम के मामले पर कांग्रेस सरकार को घेरते हुए उन्होंने कहा कि श्री बघेल सबसे पहले तो यह जवाब दें कि चुनाव से पहले उन्होंने और टीएस सिंह देव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर जिन अधिकारियों की ईडी और सीबीआई से जांच करवाने की मांग की थी आज उन्हें सिरमौर बनाकर क्यों रखा हुआ है।

The post भ्रष्टाचार करोंगो तो भारत रत्न नही मिलेगा बल्कि ईडी ही आयेगी- रमन appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/49122