Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मंत्री टेटवाल “ग्रीन स्किलस” विषय पर कार्यशाला का करेंगे शुभारंभ

भोपाल

कौशल विकास एवं रोजगार राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) गौतम टेटवाल 23 जुलाई को सुबह 10 बजे पलाश रेजीडेंसी में ग्रीन स्किल्स के विषय विशेषज्ञों से चर्चा के लिये प्रदेश स्तरीय कार्यशाला का शुभारंभ करेंगे। कार्यशाला का मुख्य उद्देश्य ग्रीन स्किलिंग में उपलब्ध संभावनाओं को तलाशना तथा विषय विशेषज्ञों से सहयोग प्राप्त करना एवं सतत् भविष्य के लिए प्रतिभागियों को हरित कौशल और प्रौद्योगिकीके महत्व के बारे में जागरूक करना है।

कार्यशाला में हरित मानसिकता, नवकरणीय ऊर्जा, हरित कौशल, वर्ल्ड स्किल प्रतियोगिता का अनुभव, स्वाहा रिसोर्स मैनेजमेंट की सततता और प्रतिभा अधिग्रहण में विशेषज्ञता, स्वाहा रिसोर्स मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड इंदौर द्वारा, एसडीजी 2030 लक्ष्यों के तहत सतत् वस्त्रों के लिए विशेषज्ञों का कौशल उन्नयन, फर्नीचर तथा गृह सजावट के लिए ग्रीन मटेरियल तथा हरित कौशल प्रौद्योगिकी पर विषय विशेषज्ञों द्वारा व्याख्यान एवं परिचर्चा होगी। कार्यशाला में सौर ऊर्जा, इलेक्ट्रिक वाहन, जलविद्युत, ग्रीन अपैरल इत्यादि से संबंधित उद्योगों के प्रतिनिधि, विषय विशेषज्ञ और सतत् स्किलिंग में काम कर रहे उद्यमी सहभागिता करेंगे।

 

The post मंत्री टेटवाल “ग्रीन स्किलस” विषय पर कार्यशाला का करेंगे शुभारंभ appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=155041&utm_source=rss&utm_medium=rss&utm_campaign=minister-tetwal-will-inaugurate-the-workshop-on-green-skills