Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मनोनीत राज्यपाल विश्व भूषण हरिचंदन कल लेंगे शपथ

रायपुर 22 फरवरी।छत्तीसगढ़ के मनोनीत राज्यपाल विश्व भूषण हरिचंदन को कल यहां शपथ दिलाई जायेंगी।

राजभवन में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में श्री हरिचंदन को छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश अरुप कुमार गोस्वामी शपथ दिलाएंगे।

श्री हरिचंदन आज सुबह यहां पहुंच गए। राजधानी के स्वामी विवेकानंद विमानतल पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पुष्पगुच्छ भेंट कर उनका आत्मीय स्वागत किया। राज्यपाल को गार्ड आफ ऑनर देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल सहित अनेक जनप्रतिनिधि,मुख्य सचिव अमिताभ जैन, पुलिस महानिदेशक अशोक जुनेजा,अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू सहित प्रशासन एवं पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।

मुख्यमंत्री श्री बघेल ने स्टेट हैंगर में मनोनीत राज्यपाल का स्वागत करने के बाद मीडिया प्रतिनिधियों से चर्चा करते हुए कहा कि मनोनीत राज्यपाल विश्व भूषण हरिचंदन अनुभवी राजनेता हैं।वे पांच बार विधायक रहे,अनेक विभागों के मंत्री रहे और राज्यपाल के रूप में भी उन्होंने अपनी सेवाएं दी। छत्तीसगढ़ को उनके अनुभवों का लाभ मिलेगा।

The post मनोनीत राज्यपाल विश्व भूषण हरिचंदन कल लेंगे शपथ appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/49225