Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
महाराष्ट्र कर्नाटक ओडिशा समेत देश के कुछ राज्यों में आज गरज और चमक के साथ हो सकती है बारिश…

मौसम विभाग के मुताबिक, अगले दो दिनों के दौरान महाराष्ट्र में गरज/चमक के साथ हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है। अगले 24 घंटों के दौरान तटीय आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और कर्नाटक, जबकि अगले 4 दिनों के दौरान केरल और तमिलनाडु में हल्की से मध्यम बारिश होने का पूर्वानुमान व्यक्त किया गया है। विभाग ने अगले दो दिनों के दौरान ओडिशा में गरज/बिजली/तेज हवाओं के साथ हल्की बारिश होने की संभावना व्यक्त की है।

दिल्ली-एनसीआर में तापमान में होगी बढ़ोतरी

विभाग के अनुसार, दिल्ली -एनसीआर में अगले कुछ दिन तक आकाश में आंशिक बादल छाए रहेंगे। हालांकि, बारिश होने की खास संभावना नहीं है। तापमान में धीरे-धीरे बढ़ोतरी होगी। शनिवार को अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 17 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना व्यक्त की गई है।

महाराष्ट्र में बारिश की संभावना

मुंबई के पुणे, अहमदनगर, औरंगाबाद, जालना, बीड, सांगली, सोलापुर और रत्नागिरी में अलग-अलग स्थानों पर आज 30-40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलने की संभावना है। साथ ही इन स्थानों पर बिजली चमकने के साथ हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।

अगले 4 दिनों के दौरान अधिकतम तापमान का पूर्वानुमान

आंतरिक महाराष्ट्र, उत्तर आंतरिक कर्नाटक, तेलंगाना और आंतरिक ओडिशा में अधिकतम तापमान 8-40 डिग्री सेल्सियस की सीमा में है। वहीं, उत्तर-पश्चिम भारत, गुजरात, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में तापमान सामान्य से 2-3 डिग्री सेल्सियस नीचे है, जबकि देश के बाकी हिस्सों में यह सामान्य के करीब हैं।

The post महाराष्ट्र कर्नाटक ओडिशा समेत देश के कुछ राज्यों में आज गरज और चमक के साथ हो सकती है बारिश… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/51643