Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
महिला ने हनी ट्रैप में फंसाया, ब्लू फिल्म बनाई तो बदनामी के डर से युवक ने कर लिया सुसाइड

हरियाणा. सोनीपत में हनीट्रैप में फंसे युवक ने परेशान होकर अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी. पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत पर एक महिला के खिलाफ रिपोर्ट आत्महत्या के लिए विवश करने की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

सेक्टर-12 की हाउसिंग बॉर्ड कॉलोनी में रहने वाली मेघना ने पुलिस को बताया कि उनके पति पंकज इलेक्ट्रिशियन का काम करते थे. उनके दो बेटी व बेटा हैं. कोट मोहल्ले की रहने वाली रिश्ते में मामी लगने वाली एक महिला ने उसके पति पंकज को अपने जाल में फंसा लिया.

आरोप है कि महिला ने कोई ब्लू फिल्म भी बना ली थी. इसके बाद उसने पंकज को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. वह लाखों रुपये ले चुकी थी, और उन पर लगातार रुपया देने का दबाव बना रही थी. वह दोपहर को पंकज को बुलाकर ले गई थी और उनको डेढ़ लाख रुपया देने को परेशान कर रही थी. पंकज रात को करीब 9 बजे घर पर आए. वह काफी परेशान थे.

उन्होंने बताया कि ऐसे में पहले शराब पी और फिर मेघना के साथ मारपीट की. उसके बाद पंकज ने अपने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया. सुबह को दरवाजा नहीं खुलने पर उन्होंने अपने ससुर जवाहरलाल शर्मा के साथ मिलकर कुंडी को तोड़ डाला.

पंकज का शव पंखे से लटक रहा था. उन्होंने बेडशीट से फंदा लिया था. पुलिस ने मेघना की शिकायत पर आरोपित महिला के खिलाफ आत्महत्या के लिए विवश करने की रिपोर्ट दर्ज कर ली है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

The post महिला ने हनी ट्रैप में फंसाया, ब्लू फिल्म बनाई तो बदनामी के डर से युवक ने कर लिया सुसाइड appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/the-woman-trapped-in-the-honey-trap-made-a-blue-film-then-the-young-man-committed-suicide-due-to-fear-of-defamation/