Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
माफिया अतीक और अशरफ की हत्या के बाद UP में अलर्ट, सीएम आवास पर बुलाई गई आपात बैठक

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. प्रयागराज में मेडिकल कॉलेज के पास दोनों पर अज्ञात लोगों ने फायरिंग कर दी. जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. इसी बीच सीएम आवास पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आपात बैठक बुलाई है. यूपी डीजीपी को भी तलब किया गया है. संजय प्रसाद भी 5 कालिदास मार्ग पर मौजूद हैं.

इधर अतीक और असऱफ की हत्या के बाद सपा मुखिया अखिलेश यादव ने सरकार को घेरा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि ”उप्र में अपराध की पराकाष्ठा हो गयी है और अपराधियों के हौसले बुलंद है. जब पुलिस के सुरक्षा घेरे के बीच सरेआम गोलीबारी करके किसीकी हत्या की जा सकती है तो आम जनता की सुरक्षा का क्या. इससे जनता के बीच भय का वातावरण बन रहा है, ऐसा लगता है कुछ लोग जानबूझकर ऐसा वातावरण बना रहे हैं.”

वहीं अतीक के मर्डर पर ओवैसी ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने कहा, ”अतीक़ और उनके भाई पुलिस की हिरासत में थे। उन पर हथकड़ियाँ लगी हुई थीं. JSR के नारे भी लगाये गये. दोनों की हत्या योगी के क़ानून व्यवस्था की नाकामी है. एनकाउंटर राज का जश्न मनाने वाले भी इस हत्या के ज़िम्मेदार हैं.”

The post माफिया अतीक और अशरफ की हत्या के बाद UP में अलर्ट, सीएम आवास पर बुलाई गई आपात बैठक appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/alert-in-up-after-the-murder-of-mafia-atiq-and-ashraf-emergency-meeting-called-at-cm-residence/