Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मायावती के भतीजे आकाश ने रचाई शादी, बुआ ने मंच पर पहुंचकर वर-वूध को दिया आशीर्वाद

बीएसपी अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के भतीजे आकाश आनंद की शादी आज एक भव्य समारोह में हुई. वर वधू को मायावती ने मंच पर पहुंचकर आशीर्वाद दिया और फोटोग्राफ्स खिंचवाई. मायावती के साथ कई अन्य पार्टियों के नेता भी दुल्हन और दूल्हे को आशीर्वाद देने पहुंचे. मेहमानों के स्वागत-सत्कार के साथ ही उनके आगमन, ठहराव, सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

इसे भी पढ़ें: बिना इंटरनेट देख पाएंगे YouTube Videos, बस करना होगा ये छोटा-सा काम

इससे पहले दूल्हा बने आकाश आनंद की दिन में दो तस्वीरें सामने आई थीं. इसमें वो ऑफ व्हाइट शेरवानी पहने, सिर पर पगड़ी लगाए हुए परिवार और रिश्तेदारों के बीच नजर आए थे. बता दें कि आकाश बीएसपी सुप्रीमो मायावती के सबसे छोटे भाई आनंद कुमार के बेटे हैं.

इसे भी पढ़ें: Auto Expo : गाड़ियों पर मिल रही 3 हजार से 5 लाख तक की छूट, जल्दी करें कहीं चूक न जाए ये मौका

आकाश मायावती के साथ बीते लोकसभा चुनाव के प्रचार में तकरीबन हर मंच पर नजर आए थे. आकाश ने लंदन से एमबीए की डिग्री हासिल की है. उनकी शादी अशोक सिद्धार्थ की बेटी प्रज्ञा सिद्धार्थ से हो रही है. आकाश की प्रज्ञा से लंदन में पढ़ाई के दौरान मुलाकात हुई थी. वो भी वहां पढ़ाई कर रही थीं. इसके बाद दोनों में बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ. अब प्रज्ञा सिद्धार्थ आकाश की पत्नी बन गई हैं.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

The post मायावती के भतीजे आकाश ने रचाई शादी, बुआ ने मंच पर पहुंचकर वर-वूध को दिया आशीर्वाद appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/mayawatis-nephew-akash-got-married-aunt-reached-the-stage-and-blessed-the-bride-and-groom/