Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मुख्यमंत्री ने फहरा दिया उल्टा तिरंगा, नजर पड़ी तो अफसरों के छूटे पसीने, वीडियो वायरल

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक समारोह में शुक्रवार को उल्टा तिरंगा फहरा दिया. जो कि चर्चा का विषय बन गया है. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. फिलहाल आयोजकों पर अब तक कोई एक्शन नहीं लिया गया है.

ये मामला टोंक के निवाई स्थित वनस्थली विद्यापीठ में आयोजित वार्षिकोत्सव समारोह का है. कार्यक्रम के दौरान जब सीएम ने ध्वजारोहण किया तब ये बड़ी चूक सामने आई. तिरंगे को उल्टा फहरता देख मौके पर मौजूद अफसरों के पसीने छूट गए. ध्वजारोहण और परेड की सलामी कार्यक्रम के दौरान राष्ट्रीय ध्वज उल्टा लगाने की भूल या बड़ी चूक के पीछे कौन अफसर दोषी है ये तय नहीं हो पाया है. हालांकि समारोह में हुए इस वाकये के ठीक बाद आयोजकों ने परेड निरीक्षण के दौरान झंडे को सीधा करवाकर फहराया.

The post मुख्यमंत्री ने फहरा दिया उल्टा तिरंगा, नजर पड़ी तो अफसरों के छूटे पसीने, वीडियो वायरल appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/cm-ashok-gehlot-hoisted-inverted-tricolor/