Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मुजफ्फरनगर में पुलिस के सामने कावड़ियों ने मचाया ताड़व, कार को तोड़-तोड़कर कूच डाला, देखें Video

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में रविवार देर शाम हंगामा शुरू हो गया. हरिद्वार से आ रहे कुछ कांवड़ियों ने कांवड़ खंडित होने का आरोप लगाया. जिसके बाद कावड़ियों ने गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ की.

मामला मुजफ्फरनगर के छप्पर थाना क्षेत्र के रामपुर तिराहे के पास नेशनल हाइवे-58 का है. बताया जा रहा है कि यात्रा के दौरान कांवड़ियों ने कार की टक्कर लगने से कांवड़ खंडित होने का आरोप लगाया. उसके बाद कार के ऊपर चढ़कर तोड़फोड़ की. वहीं जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कांवड़ियों को शांत कराया.

बताया जा रहा है कि कुच कवाड़िए हरिद्वार से गंगाजल लेकर अपने गंतव्य को जा रहे थे. कांवड़ियों का आरोप था कि कार सवार ने उनके एक साथी को टक्कर मार दी थी. जिसके बाद इन कावड़ियों ने हाईवे पर जमकर तांडव मचाया. घटना के दौरान मौके पर पुलिसकर्मी भी मौजूद थे, लेकिन कांवड़ियों की भीड़ के सामने वह बिल्कुल बेबस दिखाई पड़ रहे थे.

सीओ सदर राजू कुमार साहू ने बताया कि यह बझेड़ी का थाना छपार का कट है, जहां पुलिस को सूचना मिली कि कुछ कांवड़ियों द्वारा लक्ष्मी फूड प्लाजा के पास रोक कर किसी चार पहिया वाहन में जो लोग बैठे थे उनके साथ मार पिटाई की जा रही है. इस सूचना पर तत्काल थाने की पुलिस यहां पर पहुंची और कांवड़ियों से बात की गई.

जानकारी के मुताबिक, कांवड़ियों ने कार सवारों को “श्री लक्ष्मी फूड प्लाजा” में घुसकर पीटा. पुलिस मौजूदगी में भी वे पीटते रहे, लेकिन पुलिस कुछ नहीं कर सकी. जबकि DSP ने कहा– “कार की साइड लगने से कांवड़ खंडित होने की पुष्टि नहीं हुई है.”

कांवड़ यात्रा पर CM Yogi का बड़ा आदेश: कांवड़ रूट की दुकानों पर नेमप्लेट जरूरी, फैसले पर छिड़ा सियासी संग्राम

Follow the LALLURAM.COM channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m

https://lalluram.com/kavadis-vandalized-the-car-and-beat-up-the-driver-in-front-of-the-police-in-muzaffarnagar/