Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मेघालय और नागालैंड में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार जोरों पर

शिलांग/कोहिमा 18 फरवरी।मेघालय और नागालैंड में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार जोरों पर है। सभी राजनीतिक पार्टियों के स्‍टार प्रचारक जनसभाएं और रैलियां कर रहे हैं।

भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने मेघालय की बाघमारा विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित किया।श्री गडकरी ने भारत-बांग्लादेश सीमा के पास बाघमारा विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि केवल भाजपा ही विकसित मेघालय बनाने का सपना पूरा कर सकती है। श्री गडकरी ने कहा कि भाजपा की सरकार बनने पर राज्य में अच्छी सड़क, स्कूल, कॉलेज और अस्पतालों का निर्माण होगा। नेशनल पीपुल्स पार्टी के नेता और मुख्यमंत्री कोनरेड के संगमा ने पश्चिमी खासी पर्वतीय क्षेत्र के रामब्राई जीरंगाम विधानसभा क्षेत्र में जनसभा के दौरान सरकार पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों को सिरे से खारिज किया।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मुकुल वासनिक और विंसेंट एच पाला ने मेंदीपाथर और मायरांग विधानसभा क्षेत्र में अलग-अलग चुनावी रैलियों को संबोधित किया।

दोनों राज्‍यों में 27 फरवरी को मतदान होगा।

The post मेघालय और नागालैंड में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार जोरों पर appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/49008