Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
‘मौत’ का पावर प्लांटः NTPC में लापरवाही ने छीनी जिंदगी, सुरक्षा को ताक में रखकर प्रबंधन ले रहा काम, टावर से गिरकर मजदूर की मौत…

कोरबा. एनटीपीसी पावर प्लांट संयंत्र में बड़ा हादसा हुआ है. जहां 30 फिट ऊपर कूलिंग टावर से गिरकर मजदूर की मौत हो गई है.घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. पूरा मामला दर्री थाना इलाके का है.

बता दें कि, कूलिंग टावर के ऊपर काम कर रहे मजदूर केंदई निवासी चमार सिंह की टावर से गिरकर मौत हो गई है. ये हादसा स्ट्रक्चर टूटने की वजह से और एनटीपीसी मैनेजमेंट की बड़ी लापरवाही के कारण घटा है. जानकारी के अनुसार, मैनेजमेंट सुरक्षा मानकों की अनदेखी कर काम ले रहा था, उसी दौरान ये दर्दनाक घटना घटी है. पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुट गई है.

The post ‘मौत’ का पावर प्लांटः NTPC में लापरवाही ने छीनी जिंदगी, सुरक्षा को ताक में रखकर प्रबंधन ले रहा काम, टावर से गिरकर मजदूर की मौत… appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/korba-ntpc-worker-dies-after-falling-from-tower/