Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रकम दुगूना करने के मामले में फर्जी कंपनी का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

कोरबा 06 अप्रैल मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि चौकी सीएसईबी में पंजीबद्ध अपराध प्रार्थी ज्योति कुमार सोनी तथा नागेश्वर दास महंत ने चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराया है कि राजेंद्र व्यवाह मनीष दिव्य मेवा लाल साहू भुनेश्वर साहू भोलाराम नामक व्यक्ति द्वारा आर पी ग्रुप नामक कंपनी फर्जी रूप से बनाकर लोगों को लोक लुभावन एक रुपए जमा करने पर एक वर्ष के अंदर एक करोड रुपए मिलेगा कह कर लोगों से वर्ष 2016 से कई करोड़ रुपए जमा कराया और किसी भी व्यक्ति को रकम वापस नहीं किया।प्रार्थी द्वारा छप्पन लाख रुपए जमा किया गया है जो रकम मांगने पर टालमटोल कर रहा है जिस पर अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया था पूर्व में मुख्य आरोपी राजेंद्र को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से फर्जी तैयार किए गए दस्तावेज जप्त किया गया था, आज आरोपी मनीष दिव्या को पूछताछ बाद उसके कब्जे से कई बैंकों का पासबुक खाता सात चार पहिया वाहन कंप्यूटर प्रिंटर तथा नोट गिनने का मशीन तीन वॉकी टॉकी आदि को जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है। गिरफ्तार आरोपी से लगभग सतर लाख का समान जप्त किया गया है फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

The post रकम दुगूना करने के मामले में फर्जी कंपनी का मुख्य आरोपी गिरफ्तार appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=81091