Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रफ्तार का कहरः तेज रफ्तार ट्रेलर ने वृद्ध को रौंदा, मौके पर उखड़ी सांसें, गुस्साए लोगों ने किया चक्काजाम…

दुलेंद्र पटेल, रायगढ़. जिले के औद्योगिक क्षेत्र थाना तमनार अंतर्गत हमीरपुर में तेज रफ्तार ट्रेलर की ठोकर से यात्री प्रतीक्षालय में बैठे 70 वर्षीय वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं प्रतीक्षालय और ठेला भी ट्रेलर की टक्कर से पूरी तरह चकनाचूर हो गया.

जानकारी के अनुसार, थाना तमनार अंतर्गत हमीरपुर में तेज रफ्तार वाहन क्रमांक cg 13 at 2784 के चालक ने प्रतीक्षालय और ठेला को रौंदते हुए वृद्ध को अपनी चपेट में ले लिया. घटना में श्रद्धाकर निषाद की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं घटना के बाद सरपंच सुरेश खंडाइत और उपसरपंच आशीष मिश्रा के नेतृत्व दर्जनों ग्रामीणों ने मुआवजा की मांग और तेज रफ्तार वाहनों पर कार्रवाई को लेकर चक्काजाम कर दिया.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी निरीक्षक प्रवीण मिंज ने उच्च अधिकारियों के मार्गदर्शन में पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर आक्रोशित ग्रामीणों को समझाइश दी. तहसीलदार तमनार लीलाधर चन्द्रा द्वारा छत्तीसगढ़ शासन की ओर से 25 हजार रुपये और ट्रेलर मालिक ने 50 हजार रुपये तत्काल मौके पर मृतक परिवार को दिया.

The post रफ्तार का कहरः तेज रफ्तार ट्रेलर ने वृद्ध को रौंदा, मौके पर उखड़ी सांसें, गुस्साए लोगों ने किया चक्काजाम… appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/high-speed-trailer-crushed-old-man-in-raigarh-died-on-the-spot/