Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : निगम के दुकानों के सामने अतिक्रमी ठेला खोमचा वालों को निगम, जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन की टीम करेगी हटाने की कार्यवाही

राजनांदगांव । नगर निगम द्वारा मुख्यमंत्री स्वावलंबन योजनांतर्गत रेवाडीह वार्ड नं. 22 फरहद चौक में दुकान का निर्माण किया गया है, उक्त दुकान के सामने कुछ ठेला खोमचे वालों के द्वारा अतिक्रमण कर व्यवसाय किया जा रहा है, जिन्हें कल दिनांक 23 सितम्बर 2022 दिन शुक्रवार को नगर निगम की टीम जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन के सहयोग से हटाने की कार्यवाही करेंगी।
अतिक्रमण हटाने के संबंध में नगर निगम आयुक्त डॉ. आशुतोष चतुर्वेदी ने बताया कि रेवाडीह वार्ड नं. 22 में फरहद चौक के पास मुख्यमंत्री स्वावलंबन योजनांतर्गत नगर निगम द्वारा दुकान का निर्माण किया गया है, उक्त दुकानों के सामने ठेला खोमचा के माध्य से अतिक्रमण कर होटल चाट गुपचुप, पान ठेला का व्यवसाय कुछ लोगों के द्वारा किया जा रहा है। जिन्हें छ.ग. नगर पालिक निगम अधिनियम 1956 की धारा 322 व 323 के तहत 24 घंटे के भीतर अवैध कब्जा हटाने दिनांक 24 अगस्त 2022 को नोटिस जारी किया गया था, किन्तु अतिक्रमियों द्वारा आज दिनांक तक अतिक्रमण नहीं हटाया गया है। जिसे कल दिनांक 23 सितम्बर 2022 दिन शुक्रवार को नगर निगम द्वारा जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन के सहयोग से हटाया जावेगा। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक महोदय को पुलिस बल उपलब्ध कराने पत्र प्रेषित किया गया है।

The post राजनांदगांव : निगम के दुकानों के सामने अतिक्रमी ठेला खोमचा वालों को निगम, जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन की टीम करेगी हटाने की कार्यवाही appeared first on कडुवाघुंट.

https://www.kadwaghut.com/?p=58092