Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : पेन्ड्री में पी.सी.सी. रोड व नाली निर्माण के लिये महापौर ने किया भूमिपूजन

राजनांदगांव। शहर विकास की कडी में पेन्ड्री में अधोसंरचना मद अंतर्गत 99-99 लाख रूपये की लागत से पी.सी.सी. रोड व नाली निर्माण कराया जाना है, जिसका महापौर श्रीमती हेमा सुदेश देशमुख ने पूजा अर्चना कर श्रीफल फोड कर भूमिपूजन किया।
कार्यक्रम में निगम अध्यक्ष श्री हरिनारायण पप्पू धकेता, महापौर परिषद के प्रभारी सदस्य सर्वश्री मधुकर वंजारी, सतीश मसीह, भागचंद साहू, दुलारी बाई साहू, वार्ड नं. 20 के पार्षद श्रीमती शकीला बेगम, वार्ड नं. 21 की पार्षद श्रीमती पिंकी साहू, पार्षद प्रतिनिधि सर्वश्री आसिफ अली, ईशाक खान व श्री कमलेश साहू, विशेष रूप से उपस्थित थे। कार्यक्र्रम के प्रारंभ में वार्ड के सर्वश्री परस लटरे, बेलस मरई, इस्माईल खान, तालुकराम जी, घसीयाराम सिन्हा ने अतिथियों का पुष्प गुच्छ से स्वागत किया। तत्पश्चात अतिथियों द्वारा वार्ड मेे आयोजित कार्यक्रम में पी.सी.सी. रोड व नाली निर्माण कार्य का पूजा अर्चना कर भूमिपूजन किया गया।
कार्यक्रम में अपने उद्बोधन में महापौर हेमा देशमुख ने कहा कि मुख्यमंत्री माननीय श्री भूपेश बघेल जी द्वारा शहर में मूलभूत सुविधा रोड, नाली के लिये राशि उपलब्ध कराये थे, जिससे वार्डो में विकास कार्य कराये जा रहे है, इसी कडी में आज पेन्ड्री में लगभग 99-99 लाख रूपये की लागत से पी.सी.सी. रोड, व नाली का निर्माण कराया जा रहा है, इसके अतिरिक्त रोड डिवाईडर एवं विद्युत पोल भी लगाया जायेाग। उन्होंने कहा कि इसी प्रकार विकास कार्य प्राथमिकता के आधार पर कराये जायेगे। इस अवसर सहायक अभियंता श्री प्रणय मेश्राम, उप अभियता दिलीप मरकाम व दीपक महला सहित वार्डवासी उपस्थित थे।

The post राजनांदगांव : पेन्ड्री में पी.सी.सी. रोड व नाली निर्माण के लिये महापौर ने किया भूमिपूजन appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=69046