Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव / भिलाई: शिवनाथ पुल के पास खडी मिली राजनांदगांव की कार, बेटे को ढूंढते हुए पहुंचे परिजन, गाड़ी देखकर लगे फूट-फूटकर रोने

राजनांदगांव / भिलाई. दुर्ग के शिवनाथ नदी के पुराने पुल में बुधवार रात मिले संदिग्ध कार की पहचान हो गई है। कार चालक युवक का अभी तक कुछ पता नहीं चला है। लापता कार,० युवक राजनांदगांव का रहने वाला पलाश अग्रवाल बताया जा है। गुरुवार सुबह अज्ञात कार की सूचना पर उसके माता-पिता ढूंढते हुए शिवनाथ नदी के पुल पर पहुंचे। बेटे की कार को देखते ही दोनों फूट-फूटकर रोने लगे।

बैंक में जॉब करता है युवक
मिली जानकारी के अनुसार पलाश रायपुर के निजी बैंक में जॉब करता है। ऐसी जानकारी मिली है कि कार शिवनाथ पुल पर जो कार खडी है कि वह राजनांदगांव के पलास अ्ग्रवाल की बताई जा रही है। बता दें कि बुधवार रात को पुलिस को स्थानीय गोताखोरों ने सूचना दी कि एक संदिग्ध कार शिवनाथ नदी पर बने पुराने पुल पर ठीक बीचों-बीच खड़ी हुई है। कार के अंदर कोई नहीं है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार की जांच की। पुलिस ने कार से दो मोबाइल फोन और एक रस्सी बरामद किया। जिसके बाद कार पुलिस ने पुल के दोनों ओर बेरिकेडिंग कर दिया है। माता-पिता के पहुंचने के बाद पुलगांव पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। मामले की जांच में जुट गई है।

The post राजनांदगांव / भिलाई: शिवनाथ पुल के पास खडी मिली राजनांदगांव की कार, बेटे को ढूंढते हुए पहुंचे परिजन, गाड़ी देखकर लगे फूट-फूटकर रोने appeared first on कडुवाघुंट.

https://www.kadwaghut.com/?p=58856