Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : श्री राम अस्पताल में नार्मल व् सिजेरियन की सुविधा का लाभ उठा रहे क्षेत्रवासी….

24 घंटे गर्भवती महिला का उपचार की सुविधा और शासन की योजना द्वारा प्रत्येक गर्भवती महिला ( हितग्राही ) को 20 हज़ार की राशि……

श्री राम अस्पताल में आपातकालीन 24 घंटे नार्मल व् सिजेरियन की सुविधा है। जिसका लाभ क्षेत्र वासी उठा रहे है. अब उन्हें जचकी के लिए कठिन परिस्थियों में बाहर जाने की आवश्यकता नहीं है। क्षेत्रवाशियो को काफी राहत मिली है,प्रतिदिन यहाँ स्त्रीरोग विशेषज्ञ द्वारा नार्मल व् सिजेरियन के माध्यम से डिलीवरी करवाई जाती है ,हॉस्पिटल में 24 घंटे स्त्रीरोग विशेषज्ञ डॉक्टर की सुविधा है ,आम लोगो की सुविधा को ध्यान में रखते हुए श्री राम हॉस्पिटल में हड्डी रोग , जनरल मेडिसिन , जनरल सर्जरी ,प्लास्टिक सर्जरी , यूरो सर्जरी , चिकित्सा गहन सुविधा , बच्चो के लिए NICU की सुविधा सम्बंधित इलाज एवं सर्जरी , एक्सरे , जननी सुरक्षा आपातकालीन 24 घण्टे सुविधा व् एम्बुलेंस की सुविधा उपलब्ध करायी जाती है। ताकि क्षेत्र वासियों को अन्य कहीं जाने की आवश्यकता ना पड़े। खास बात यह है की बहुत काम खर्च में इलाज उपलब्ध हो जाता है। श्री राम अस्पताल राजनांदगांव का एकमात्र अस्पताल जहा ईएसआई ( कर्मचारी राज्य बिमा निगम ) व् छत्तीसगढ़ राज्य के अंतर्गत सरकारी कर्मचारी व् उनपर आश्रित परिवारजन के लिए अनुबंधित है। आयुष्मान की सुविधा भी उपलब्ध है. अधिक जानकारी के लिए (श्री राम अस्पताल के प्रबंधक दीपेश शेंडे मो.नंबर 7974431425,7470944652 )से संपर्क कर सकते है।

The post राजनांदगांव : श्री राम अस्पताल में नार्मल व् सिजेरियन की सुविधा का लाभ उठा रहे क्षेत्रवासी…. appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=69516