Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव- सहायक औषधि नियंत्रक की अफसरों से झूठी शिकायत, फिर वापस लेने मांगे दो लाख रुपये,वसूलीबाज हेड मास्टर गिरफ्तार

राजनांदगांव पुलिस ने गुरुवार को वसूलीबाज हेड मास्टर (प्रधान पाठक) को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आरोपी झूठी शिकायतें करता फिर वापस लेने के लिए रुपयों की वसूली करता था। पुलिस ने उसे सहायक औषधि नियंत्रक की विभागों में शिकायत करने और फिर वापस लेने की एवज में दो लाख रुपये मांगने के मामले में पकड़ा है। उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। मामला छुरिया थाना क्षेत्र का है। 

जानकारी के मुताबिक, राजनांदगांव में सहायक औषधि नियंत्रक के पद पर संजय सिंह झड़ेकार कार्यरत हैं। उनके खिलाफ अलग-अलग विभागों में शिकायत की गई थी। इसे लेकर वह काफी परेशान था। इसी बीच उसके पास ग्राम बखरूटोला निवासी जाकेश साहू का कॉल आया। जाकेश ग्राम पैरीटोला स्कूल में प्रधान पाठक के पद पर है। आरोप है कि उसने शिकायत वापस लेने के लिए दो लाख रुपयों की मांग की।नों के बीच हुई बातचीत को संजय सिंह ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया। इसके बाद थाने में शिकायत कर दी। जांच के बाद पुलिस ने 24 जनवरी को एफआईआर दर्ज कर ली। पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपी जाकेश साहू भाग निकला है। इसके बाद गुरुवार को उसके घर पहुंचने की सूचना मिली। इस पर दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है।

The post राजनांदगांव- सहायक औषधि नियंत्रक की अफसरों से झूठी शिकायत, फिर वापस लेने मांगे दो लाख रुपये,वसूलीबाज हेड मास्टर गिरफ्तार appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=69574