Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : 15 साल तक घुमका को तहसील नहीं बना पाने वाले भाजपा नेता किस मुंह से बात कर रहे : सौरभ वैष्णव

० घुमका उपतहसील कांग्रेस सरकार में हुआ पूर्ण, तहसील भी कांग्रेस सरकार में होगा : सौरभ वैष्णव
राजनांदगांव। घुमका तहसील मामले में जिला पंचायत सदस्य राजेश श्यामकर के बयान का पटलवार करते हुवे युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष सौरभ वैष्णव ने कहा कि 15 साल तक भाजपा की सरकार रही, भाजपा के विधायक रहे, वो खुद उपतहसील से तहसील तो बना नहीं पाए, वो किस मुंह से बात कर रहे है। घुमका उपतहसील कांग्रेस सरकार में बना है, पूर्ण तहसील भी जल्द बनेगा। भाजपा नेताओं को झूठी हमदर्दी दिखाने की जरूरत नहीं है। खुद जो 15 साल कुछ किये नहीं अब झूठी  लोकप्रियता हासिल कराना चाहते है। 15 साल जब भाजपा थी, कहां थे जिला पंचायत सदस्य श्यामकर। अब जब क्षेत्र में विकास हो रहा है, तो इनसे देखा नहीं जा रहा है लगता है। युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने श्यामकर को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आपको झूठी चिंता करने की जरूरत नहीं है। विधायक बघेल की लोकप्रियता से घबरा कर कोरी बयानबाजी करना छोड़ जिला पंचायत क्षेत्र में थोड़ा ध्यान दे, रहा सवाल घुमका तहसील का तो वह जल्द पूर्ण होगा। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री श्री बघेल क्षेत्र के विधायक भुनेश्वर बघेल व क्षेत्रवासियों के मांग पर तहसील के घोषणा कर चुके है, जल्द तहसील अस्तित्व में आएगा, उनकी चिंता 15 साल तक जो कुछ किये नहीं उनको झूठी चिंता करने की जरूरत नही है।

The post राजनांदगांव : 15 साल तक घुमका को तहसील नहीं बना पाने वाले भाजपा नेता किस मुंह से बात कर रहे : सौरभ वैष्णव appeared first on कडुवाघुंट.

https://www.kadwaghut.com/?p=58061