Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजस्थान और अरुणाचल प्रदेश में भूकंप के झटके किए गए महसूस, 3.5 रही तीव्रता

राजस्थान और अरुणाचल प्रदेश में भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं। अरुणाचल के चांगलांग में रिक्टर पैमाने पर भूकंप की तीव्रता 3.5 मापी गई है, जबकि राजस्थान के बीकानेर में 4.2 तीव्रता का भूकंप महसूस किया गया है। राष्ट्रीय भूकंप विज्ञान केंद्र के अनुसार भूकंप की तीव्रता कम होने के कारण फिलहाल किसी भी जान माल के नुकसान की जानकारी सामने नहीं आई है।

गुरुवार को भी चांगलांग में आया था भूकंप

अरुणाचल के चांगलांग में दो दिन पहले गुरुवार को भी भूकंप के झटके लगे थे। भूकंप 10 किमी की गहराई पर दोपहर 2 बजे के करीब आया था। वहीं, भूकंप की तीव्रता 4.2 दर्ज की गई थी। इस भूकंप में भी किसी को कोई भी नुकसान नहीं हुआ था।

 

The post राजस्थान और अरुणाचल प्रदेश में भूकंप के झटके किए गए महसूस, 3.5 रही तीव्रता appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/51041