Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रायपुर : अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस: राज्य स्तरीय आयोजन एक अक्टूबर को

समाज कल्याण मंत्री श्रीमती भेंड़िया होंगी शामिल 

राजधानी के सरदार बलवीर सिंह जुनेजा इंडोर स्टेडियम में होगा कार्यक्रम 
रायपुर, 28 सितम्बर 2022

अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस के अवसर पर समाज कल्याण विभाग द्वारा राजधानी रायपुर के सरदार बलवीर सिंह जुनेजा इंडोर स्टेडियम में एक अक्टूबर को दोपहर 12 बजे से राज्य स्तरीय समारोह का आयोजन किया जाएगा। इस अवसर पर समाज कल्याण मंत्री श्रीमती अनिला भेंड़िया, कई जनप्रतिनिधि सहित विभिन्न जिलों से आए बड़ी संख्या में वरिष्ठ नागरिक शामिल होंगे। इस अवसर पर वरिष्ठ नागरिकों का सम्मान करने के साथ ही कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। उल्लेखनीय है कि वरिष्ठ नागरिकों की सुरक्षा, संरक्षण तथा सम्मान के प्रति समाज में सकारात्मक वातावरण विकसित करने के लिए प्रतिवर्ष एक अक्टूबर को अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस मनाया जाता है। इसी तारतम्य में छत्तीसगढ़ के सभी जिलों सहित राजधानी में हर साल विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है। 

क्रमांक-4004/रीनू

The post रायपुर : अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस: राज्य स्तरीय आयोजन एक अक्टूबर को appeared first on कडुवाघुंट.

https://www.kadwaghut.com/?p=58739