Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रायपुर : मुख्यमंत्री से रायगढ़ जिला गोंड समाज के प्रतिनिधिमंडल ने की सौजन्य मुलाकात

 रायपुर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आज शाम छत्तीसगढ़ विधानसभा परिसर स्थित उनके कार्यालय कक्ष में लैलूंगा विधायक चक्रधर सिंह सिदार के नेतृत्व में रायगढ़ जिला गोंड समाज के प्रतिनिधिमंडल ने सौजन्य मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री को राज्य सरकार द्वारा आदिवासी समाज के उत्थान के लिए लगातार किए जा रहे कार्यों के लिए आभार व्यक्त किया और उनसे समाज के हित से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की। इस अवसर पर विधायक पत्थलगांव रामपुकार सिंह, विधायक संजारी बालोद संगीता सिन्हा, रतन पोर्ते, वनमाली नेटि, दीपक सिदार, बलराम, भुनेश्वर पोर्ते, मिट्ठू लाल, शेखर सिदार सहित रायगढ़ जिला गोंड समाज के अनेक सदस्यगण उपस्थित थे।

The post रायपुर : मुख्यमंत्री से रायगढ़ जिला गोंड समाज के प्रतिनिधिमंडल ने की सौजन्य मुलाकात appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=79817