Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राहुल गांधी के समर्थन में युवा कांग्रेस का प्रदर्शन, केंद्र सरकार के खिलाफ की नारेबाजी, सदस्यता रद्द करने को बताया अलोकतांत्रिक

रायपुर. युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीबी श्रीनिवासन, छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा, प्रदेश प्रभारी पलक वर्मा, सहप्रभारी इकबाल ग्रेवाल, प्रियंका सरासर के निर्देशानुसार युवा कांग्रेस ने शनिवार को पूरे प्रदेशभर में प्रधानमंत्री का पुतला फूंका. वहीं छत्तीसगढ़ के सभी जिला मुख्यालय और ब्लॉक विधानसभा मुख्यालय में पुतला दहन किया जा रहा है. इसी कड़ी में रायपुर जिले के पश्चिम विधानसभा अध्यक्ष आजाद वर्मा के नेतृत्व में धुप्पड़ पेट्रोल पंप चौक अनुपम गार्डन के पास भाजपा सरकार और पीएम के खिलाफ नारेबाजी करते हुए युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया.

युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि राहुल गांधी के सत्यता के आवाज को केंद्र की सरकार दबाने की कोशिश करते हुए हमेशा विफल साबित हुई है. उन्होंने कहा कि देश को लूटने का काम किया जा रहा है, उसे राहुल गांधी संसद में लगातार उठाने का काम कर रहे थे. जिससे भयभीत केंद्र सरकार षड्यंत्र पूर्वक विपक्ष के मुख्य हमारे नेता राहुल गांधी की संसद की सदस्यता को अलोकतांत्रिक तरीके से खत्म कर दिया गया है. जिसका युवा कांग्रेस पुरजोर विरोध करते हुए राहुल गांधी के संघर्ष के साथ पूरी ताकत से खड़ी है.

इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से प्रदेश सचिव सुमित सरकार, प्रदेश सचिव अमिताभ घोष, जिला उपाध्यक्ष आशुतोष मिश्रा, जिला महासचिव गौरव सिंह ठाकुर (शैंकी), पश्चिम विधानसभा महासचिव अजय ठाकुर, जिला उपाध्यक्ष विनय दोहरे, प्रणव शर्मा, अंकित साहू, धीरज वर्मा, राज सोनी, हरदीप समेत युवा कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हुए.

The post राहुल गांधी के समर्थन में युवा कांग्रेस का प्रदर्शन, केंद्र सरकार के खिलाफ की नारेबाजी, सदस्यता रद्द करने को बताया अलोकतांत्रिक appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/youth-congress-of-raipur-west-assembly-protested-in-support-of-rahul-gandhi/