Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रिंकू को लेकर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने की एक बड़ी भविष्यवाणी…

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में आज कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से होना है। यह मैच दोनों टीमों के लिए बहुत अहम होने वाला है। दोनों के खाते में 11-11 मैच खेलने के बाद 10-10 प्वॉइंट्स हैं। दोनों को बचे हुए सभी मैच हर हाल में जीतने होंगे, तभी प्लेऑफ में वह जगह बना पाएंगे। राजस्थान रॉयल्स और केकेआर के प्वॉइंट्स भले एक ही जैसे हों, लेकिन दोनों के नेट रनरेट में काफी फर्क है। राजस्थान रॉयल्स का नेट रनरेट .388 है, जबकि केकेआर का नेट रनरेट -.079 है। अब बात करते हैं केकेआर के स्टार क्रिकेटर रिंकू सिंह की। रिंकू सिंह ने इस सीजन में जिस तरह से डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटन्स के खिलाफ आखिरी ओवर में पांच छक्के लगाकर केकेआर को जीत दिलाई थी, उसके बाद से सबकी निगाहें उन पर ही टिकी हुई हैं।

हरभजन सिंह ने स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट लाइव पर कहा, ‘रिंकू सिंह के सिर से इंडियन कैप अब ज्यादा दूर नहीं है। वह ऐसा प्रेरणादायक क्रिकेटर है, उसने यहां तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की है, इस कड़ी मेहनत के दम पर ही वह यहां तक पहुंचा है। खुद पर यह विश्वास रखने के लिए सारा क्रेडिट उसे मिलना चाहिए। उसका अभी तक का सफर एक सबक है, जो हर बच्चे को उनसे सीखना चाहिए।’

वहीं मोहम्मद कैफ ने कहा, ‘रिंकू सिंह में हमेशा से वह मैच्योरिटी थी, उसका फुटवर्क बहुत अच्छा है और वह स्ट्राइक रोटेट करना जानता है, रिंकू को पता है कि उसे अच्छी फॉर्म में किस तरह की पारियां खेलनी हैं और साथ ही पता है कि उसे कब गीयर बदलना है। वह बड़े शॉट्स लगाने में माहिर है।’

The post रिंकू को लेकर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने की एक बड़ी भविष्यवाणी… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/53732