Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीजः नमन की तूफानी पारी से कांपी लंका, जड़ा शानदार शतक, लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका की टीम डगमगाई, ट्रॉफी के लिए जंग जारी…

रायपुर. शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में रोड सेफ्टी क्रिकेट का फाइनल मैच खेला जा रहा है. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका को जीत के लिए 196 रनों का विशाल स्कोर दिया है. भारत की ओर से नमन ओझा ने शानदार 108 रनों की पारी खेली, जिसमें 15 चौके और 2 गगन चुंम्बी छक्के भी शामिल हैं. श्रीलंका की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए 90 रन पर 6 विकेट गवां चुकी है. ऐसे में रोड सेफ्टी के फाइनल मुकाबले में इंडिया लीजेंड्स के जीतने के आसार ज्यादा नजर आ रहे हैं.

बता दें कि, मैच इंडिया लीजेंड्स और श्रीलंका लीजेंड्स के बीच खेला जा रहा है. मैच शुरू होने से पहले मैदान में सचिन के साथ मुख्यमंत्री दिखे. पूरी टीम से भूपेश बघेल मिले. सभी खिलाड़ियों से हाथ मिलाकर उनका हौसला बढ़ाया. श्रीलंका लीजेंड्स के खिलाड़ियों से भी मुख्यमंत्री मिले.

नमन का शतक
फाइनल मैच में नमन का बल्ला खूब चला. पूरे 108 रन बनाकर भी नमन नाबाद रहे. इस मैच में सचिन तेंदुलकर ने फैंस को निराश किया. वो कुलसेकरा की बॉल पर शून्य पर बोल्ड हो गए. युवराज ने शानदार शॉट लगाते हुए 2 चौका एक छक्का जड़ा मगर 19 पर आउट हो गए. भारत के लीजेंड खिलाड़ियों ने 6 विकेट पर 195 बनाए. 196 का लक्ष्य श्रीलंका के सामने रखा, जिसका पीछा करते हुए श्रीलंका 12 ओवर में 85 रन पर 6 विकेट गवां चुकी है.

श्रीलंका की ओर से कुलसेकरा ने 3 विकेट अपने नाम किए. वहीं इसरू उडाना ने भी 2 भारतीय खिलाड़ियों को पवेलियन का रास्ता दिखाया है.

The post रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीजः नमन की तूफानी पारी से कांपी लंका, जड़ा शानदार शतक, लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका की टीम डगमगाई, ट्रॉफी के लिए जंग जारी… appeared first on Lalluram.

https://lalluram.com/road-safety-world-series-india-legends-vs-sri-lanka-legends-final/