Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
 लखनऊ एयरपोर्ट रनवे बंद रहने का नोटिस हुआ जारी, फिर भी हो रहीं बुकिंग 

रात में लखनऊ एयरपोर्ट रनवे बंद रहने का नोटिस टू एयरमैन (नोटम) जारी हो चुका है। बावजूद इसके रात की उड़ानों के लिए एयरलाइंस बुकिंग लगातार ले रही हैं। हैरत की बात यह है कि दिन में यदि समय नहीं मिला तो इनमें से कुछ उड़ानों को निरस्त भी किया जा सकता है। 

रनवे के टर्निंग पैड की मरम्मत के लिए 23 फरवरी से 11 जुलाई तक रोजाना रात में रनवे को बंद रखा जाएगा। यह बंदी रात 9:30 बजे से सुबह 6:00 बजे तक रहेगी। लखनऊ एयरपोर्ट से सप्ताह में अलग अलग दिन को लें तो रोजाना औसत 12 से लेकर 17 उड़ानें हैं। जब कुछ यात्रियों की शिकायत पर हिन्दुस्तान ने पड़ताल की तो पाया कि रात की उड़ानें के टिकट अब भी बुक हो रहे हैं। उदाहरण के लिए रात 12:20 बजे हैदराबाद से लखनऊ की उड़ान 6ई 866 की 27 फरवरी को बुकिंग हो रही है।

जहिर है कि जब रनवे 23 फरवरी से ही रात में बंद रहेगा तो इस उड़ान से कोई कैसे जा सकता है। इसी तरह मुम्बई से उड़ान भरकर रात में 12:40 बजे आने वाली उड़ान संख्या 6ई 5391 की बुकिंग 27 फरवरी के लिए चालू है। तड़के 2:50 बजे पुणे से आने वाली उड़ान 6ई 338 की बुकिंग भी चल रही है।

The post  लखनऊ एयरपोर्ट रनवे बंद रहने का नोटिस हुआ जारी, फिर भी हो रहीं बुकिंग  appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/46339