Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
लखीमपुर खीरी में 14 वर्षीय किशोरी से मुंह में कपड़ा ठूंस के किया रेप…

लखीमपुर खीरी में थाना शारदा नगर क्षेत्र में खेत की तरफ गई एक 14 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़ित किशोरी का कहना है कि आरोपी ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और दुष्कर्म किया। विरोध करने पर पिटाई भी की।

थाना शारदा नगर क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी खेतों की तरफ शौच करने गई थी। इसी बीच पहुंचे गांव के ही हीरालाल ने किशोरी को दबोच लिया और उसे गन्ने के खेत में खींच ले गया। किशोरी के मुताबिक आरोपी ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की। किशोरी जब काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो परिवार के लोग उसकी तलाश करने लगे। तलाश के दौरान गन्ने के खेत से रोने की आवाज आने पर जब परिजन मौके पर गए तो पीड़ित किशोरी ने पूरी घटना बताई। परिजन उसे लेकर थाना पहुंचे और आरोपी हीरालाल के खिलाफ थाना शारदा नगर पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट भी लगाया है।

The post लखीमपुर खीरी में 14 वर्षीय किशोरी से मुंह में कपड़ा ठूंस के किया रेप… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/49092