Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
लिव इन रिलेशनशिप का कत्ल: प्रेमी ने महिला को उतारा मौत के घाट, निकाली ली आंखें…

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के माघ मेला क्षेत्र से दर्दनाक घटना सामने आई है. जहां रिलेशनशिप में रह रही एक महिला को उसके प्रेमी ने मामूली बात पर हुए विवाद के बाद हत्या कर दी. इतना ही नहीं, महिला की आरोपी प्रेमी ने आंखें तक फोड़ दी.

दरअसल, यहां माघ मेले के दौरान रीवा की 45 वर्षीय एक महिला का कत्ल कर दिया गया था. यह सनसनीखेज वारदात माघ मेला क्षेत्र में रविवार को आधी रात हुई थी. महिला की पहचान सुनीता वर्मा के रूप में हुई थी, हालांकि हत्यारे ने शव का चेहरा बुरी तरह कुचल दिया था.

पुलिस के मुताबिक, हत्यारे ने सुनीता की एक आंख भी फोड़ दी थी. हत्या का आरोप मनीष यादव पर है, जो उसके साथ पिछले तीन साल से रह रहा था. वारदात को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया है. प्रयागराज की दारागंज पुलिस देर रात तक उसकी तलाश में लगी रही.

इसे भी पढ़ें- बेकाबू थार गाड़ी ने स्कूटी सवार दो दोस्तों को रौंदा, दोनों की मौके पर मौत

बताया जा रहा है कि आरोपी मनीष यादव के सिर पर खून सवार था. उसने महिला के चेहरे पर पहले डंडे और फिर मुक्कों से ताबड़तोड़ वार किए थे. घटना की वारदात के समय महिला की 6 वर्षीय बेटी भी मौजूद रही. जिसने पुलिस को पूरी घटना बताई.

मृतिका की बेटी ने पुलिस को बताया कि मनीष उसकी मां से झगड़ रहा था. अचानक से उसने डंडा उठाया और उसकी मां को पीटने लगा. पहले सिर पर मारा और फिर जमीन पर गिरने पर उसके चेहरे पर वार किए. इसके बाद मुक्कों से उसके चेहरे पर मारने लगा.

इसे भी पढ़ें- मुगल गार्डन का नाम बदलने पर सपा सांसद का बयान, कहा- नाम बदलने से क्या होगा..

फिलहाल पुलिस का यही कहना है कि उसकी तलाश की जा रही है. एसीपी झूंसी आस्था जायसवाल ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर नामजद मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है.

इसे भी पढ़ें- बेटे ने मृत पिता और मां के खिलाफ दर्ज कराई FIR, जानिए क्या है पूरा मामला?

The post लिव इन रिलेशनशिप का कत्ल: प्रेमी ने महिला को उतारा मौत के घाट, निकाली ली आंखें… appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/lover-killed-woman-gouged-out-her-eyes/