Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
विधायक छन्‍नी साहू ने किया निर्माण कार्यों का भूमिपूजन0 ग्रामीणों की मांग पर बाऊंड्रीवाल निर्माण की घोषणा भी की

राजनांदगांव।खुज्‍जी विधायक श्रीमती छन्‍नी चंदू साहू ने क्षेत्र में दौरे के बीच विभिन्‍न स्‍थानों में निर्माण कार्यों का भूमिपूजन किया। इस दौरान उन्‍होंने ग्रामीणों की मांग पर घोषणाएं भी की। गुरुवार को क्षेत्र में अलग-अलग स्‍थानों पर आयोजित कार्यक्रम में विधायक शामिल हुईं जहां उन्‍होंने ग्रामीणों से मुलाकात भी की।खुज्‍जी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम कोलिहालमती पहुंचने पर विधायक श्रीमती छन्‍नी साहू का पंचायत प्रतिनिधियों व ग्रामीणों ने स्‍वागत किया। यहां विधायक ने कंवर समाज के पांच लाख की लागत से बनने वाले सामुदायिक भवन का भूमिपूजन किया। वहीं ग्रामीणों की मांग पर उन्‍होंने शीतला मंदिर में बाउंड्री वाल निर्माण के लिए घोषणा भी की।इसके बाद ग्राम पंचायत जयसिंग टोला में विधायक श्रीमती साहू ने 5 लाख की लागत से बनने वाले सामुदायिक भवन का भी भूमिपूजन किया। इसी तरह ग्राम शिकारीटोला में भी 10 लाख के सामुदायिक भवन के निर्माण की आधारशीला रखी गई।विधायक श्रीमती साहू ने इस दौरान कहा कि – विधानसभा क्षेत्र में नागरिकों की मांगों पर तेजी से अमल किया जा रहा है। विकास कार्यों सहित मूलभूत आवश्‍यकताओं के लिए भी निर्माण कार्यों में गति आई है। कई स्‍वीकृतियां मिली हैं जिनका कार्य प्रगति पर है। कई कार्यों की आधारशीला रखी जा रही है और जल्‍द ही यह सारे काम पूरे हो जाएंगे।उन्‍होंने कहा कि – परंपरा अनुसार गांवों में मांगलिक कार्यक्रमों और सांस्‍कृतिक गतिविधियों के लिए भवन की आवश्‍यकता पड़ती है। सामुदायिक भवन इसके लिए उपयोगी हैं। इसके साथ ही इन भवनों का उपयोग अन्‍य सामाजिक व स्‍वास्‍थ्‍य संबंधी गतिविधियों के लिए भी किया जा सकता है। ग्रामीणों को इसका लाभ उठाना चाहिए। स्‍थानीय जनप्रतिनिधियों व वरिष्‍ठ नागरिकों को भी रचनात्‍मक गतिविधियों के आयोजन के लिए सक्रिय होना चाहिए।इन कार्यक्रमों के दौरान ब्‍लॉक कांग्रेस अध्‍यक्ष रितेश जैन, जिला कांग्रेस प्रवक्‍ता राहुल तिवारी, जनपद सदस्‍य हेमीन साहू, आदिवासी महिला कांग्रेस अध्‍यक्ष श्रीमती रामक्षत्री चंद्रवंशी, लादूराम तुमरेकी,  विधायक प्रतिनिधि एकनाथ सिन्‍हा, अमित अग्रवाल, पुरुषोत्‍तम दास साहू, भारतलाल साहू, किशोर टेमरे, बसंती दुर्योधन साहू, कीर्तन चंद्रवंशी, दुलेसरु नेताम,  प्रीतम साहू, सरपंच प्‍यारेलाल मंडावी, सरपंच श्रीमती चंपा बाई, ग्राम पटेल प्‍यारेलाल, इंद्रकुमार, पीआर चंद्रवंशी, सफल सिंह चंद्रवंशी, शोभितराम कुंजाम, भागवतराम चंद्रवंशी, ईश्‍वरकुमार बांधे, कमलदास रात्रे, दयाल सिंह चंद्रवंशी, उजालाराम गंधेल, उपसरपंच सतरुपा बाई, पंच महेश कुमार, फूलचंद, देशबाई, लता बाई, बिमलाबाई, कामता बाई, गणेशराम,  पीलूराम चंद्रवंशी, यशवंत कुमार, भावसिंग, लिखनलाल चंद्रवंशी, लखनलाल कंवर, प्रभूराम, नोहर पटेल, तिलकचंद, दयाल सिंग, सिरोबाई, नरेश कुमार, शिवेंद्र कंवर, ललिता चंद्रवंशी, गिरिजा चेलक, सरिता साहू, दुर्गीनबाई साहू, सुरिका यादव, मंजू सेन, बनिताओटी, पुनेश निषाद, अनिल यादव,सुधीर चंद्रवंशी, सरपंच चंपा बाई मिरी, सतीश तुमरेकी, राकेश साहू, रोहित साहू, पूनम साहू सहित अन्‍य ग्रामीण उपस्थित थे।

The post विधायक छन्‍नी साहू ने किया निर्माण कार्यों का भूमिपूजन0 ग्रामीणों की मांग पर बाऊंड्रीवाल निर्माण की घोषणा भी की appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=84748