Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
वेब सीरीज ‘दस जून की रात’ के ट्रेलर के साथ रिलीज डेट आउट

छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस और रियलिटी शो बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट रह चुकी प्रियंका चाहर चौधरी इस समय अपनी वेब सीरीज ‘दस जून की रात’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस सीरीज में वह अभिनेता तुषार कपूर के साथ नजर आने वाली हैं। अब मेकर्स ने इसका ट्रेलर जारी करते हुए रिलीज डेट भी रिवील कर दी है।

यह कॉमेडी-थ्रिलर सीरीज रानीगंज शहर पर आधारित होने वाली है। पहली बार तुषार-प्रियंका किसी सीरीज में साथ नजर आने वाले हैं और ऐसे में इनके फैंस भी दोनों की जोड़ी को साथ में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

सीरीज का ट्रेलर हुआ रिलीज
‘दस जून की रात’ ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होने वाली है। इसके ट्रेलर में देखा जा सकता है कि इस सीरीज में तुषार कपूर का किरदार भाग्येश के इर्द-गिर्द घूमता है, जिसे लोग पनौती भी समझते हैं, क्योंकि जब वह पैदा हुए तो थिएटर बंद हो गया और स्कूल गए तो छत गिर गई।

वहीं, अब पनौती का एकमात्र सपना अपने थिएटर को फिर से खोलना और अपने पिता की विरासत को आगे बढ़ाना है। हालांकि, उनका यह सपना इतनी आसानी से पूरा होने वाला नहीं है। इसके लिए उन्हें कई उथल-पुथल वाले मोड़ों से गुजरना होगा। इसमें उनका साथ देंगी प्रियंका चौधरी।

फैंस है इसे लेकर एक्साइटेड
इस सीरीज को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने ट्रेलर के वीडियो पर कमेंट करते हुए अपने-अपने रिएक्शन दिए हैं। एक यूजर ने लिखा कि क्या मस्त ट्रेलर है और लुक्स कमाल के हैं। दूसरे यूजर ने लिखा कि मेरी पसंदीदा प्रियंका को देखने के लिए एक्साइटेड हूं।

कब स्ट्रीम होगी सीरीज
जियो सिनेमा पर यह सीरीज 4 अगस्त को स्ट्रीम होने वाली है। इसे तबरेज खान ने डायरेक्ट किया है और प्रोड्यूस सचिन मोहिते ने जसवंद एंटरटेनमेंट्स के बैनर तले किया है। एकता कपूर इसकी सह-निर्माता हैं।

The post वेब सीरीज ‘दस जून की रात’ के ट्रेलर के साथ रिलीज डेट आउट appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/101926